मलाइका अरोड़ा ने कपिल शर्मा से पूछा-बच्चे पैदा करने का वक्त कब मिलता है? कॉमेडियन बोला-शो खत्म होने के बाद...

10/2/2021 12:19:09 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा अपनी हाजरजावाबी के लिए जाने जाते हैं। कपिल से कोई भी सवाल किया जाए वह सामने वाले को ऐसा जवाब देते हैं कि उनकी बात सुन हर कोई हैरान हो जाता है। हाल ही में एक बार फिर कपिल शर्मा का यही अंदाज देखने को मिला। दरअसल, काॅमेडियन के शो द कपिल शर्मा शो में इस बार मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस आ रहे हैं।

PunjabKesari

चैनल ने शो का मजेदार प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में मलाइका कपिल से मजेदार सवाल करती हैं।  मलाइका कपिल से बोलती हैं, हमारा शो तो सीजनल होता है। शो के बाद हमें छुट्टी भी मिलती है। आपका शो तो डेली है। पूरा साल आप शूट करते जा रहे हो तो ये सब काम करने का टाइम आपको कब मिलता है? इस पर गीता कहती हैं आपका मतलब है दो छोटे-छोटे बच्चे? मलाइका हां में जवाब देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

इस पर कपिल जवाब देते हुए कहते हैं- साढ़े नौ से 11 शो चलता है। इसके बाद जब ये लोग सीआईडी चलाते हैं... कपिल के जवाब से वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। शो में कृष्णा अभिषेक जीतेंद्र के गेटअप में आ रहे हैं और गीता कपूर के साथ नागिन डांस करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपल  10 दिसंबर 2019 पहली बार एक बेटी का पेरेंट्स बना था,जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा है। कपिल अक्सर अनायरा की तस्वीरें शेयर करते हैं जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई थीं। वहीं 1 फरवरी साल 2021 में कपिल और गिन्नी चतरथ दूसरी बार पेरेंट्स बने।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News