''फिटनेस क्वीन'' मलाइका ने पानी में भी दिखाया अपना जलवा, स्विमिंग पूल में कठिन मुद्रा में किया योग आसन

1/4/2021 5:35:21 PM

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों गोवा में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। मलाइका ने न्यू ईयर भी गोवा में परिवार और अर्जुन के साथ सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।  हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब देखी जा रही है।


तस्वीर में मलाइका स्विमिंग पूल में नजर आ रही है। एक्ट्रेस पानी में कठिन मुद्रा में योग करती हुई दिखाई दे रही है। जल और योग का एक साथ नजारा देखने को मिल रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा है- आइए नए साल पर वर्कआउट और योग रूटीन से एक नए हफ्ते की शुरुआत करें। #MalaikasMoveOfTheWeek मलाइका पानी में बिल्कुल हैरान करने वाली मुद्रा में खड़ी हैं। यह मुद्रा पैरों को मजबूत बनाती है। साथ ही यह आपके फोकस और एकाग्रता को बढ़ाते हुए आपके संतुलन बेहतर बनाता है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। दोनों साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं। अभी तक मलाइका और अर्जुन ने शादी को लेकर कोई खुलासा नही किया है। मलाइका ने एक्टर अरबाज खान के शादी की थी और 19 साल पर 2017 में तलाक ले लिया था। 

Parminder Kaur