मालदीव में रोमांटिक वेकेशन मना बाॅयफ्रेंड संग मुंबई लौंटी मलाइका, एयरपोर्ट पर दोनों का दिखा स्टाइलिश अंदाज

12/6/2021 1:33:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की फिटनेस क्वीन  मलाइका अरोड़ा और एक्टर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर  बीते कई दिनों से  मालदीव के आइलैंड नेशन में रोमांटिक वेकेशन पर थे। इस ट्रिप से कपल ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की थीं। मालदीव में अपने बिकिनी लुक्स से तापमान बढ़ाने के बाद अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ मुंबई लौट आईं हैं। रविवार रात की इस कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

PunjabKesari

हमेशा की तरह ही इस बार भी कैजुअल आउटफिट में भी ये कपल स्टाइलिश दिखा। लुक की बात करें तो मलाइका न्यूड ब्रालेट के साथ एक बैगी फिट लाइट ब्लू हाई-वेस्टेड डिस्ट्रेस्ड डेनिम पैंट्स में दिखीं। इसके साथ मलाइका ने नेवी ब्लू प्रिंटिड ब्लेजर कैरी किया था।

PunjabKesari

 व्हाइट स्नीकर्स,ब्लैक हैंडबैग, फेस मास्क और एक सोने की घड़ी से मलाइका ने अपने लुक को पूरा किया था। इसके साथ  मिनिमल मेकअप, ब्लड-रेड नेल पेंट और बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे। वहीं अर्जुन ऑल ब्लैक लुक में दिखे। 

PunjabKesari

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने फैंस को रिलेशनशिप गोल्स देने से कभी नहीं चूकते। इससे पहले  कुछ मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था अर्जुन और मलाइका में किसी बात को लेकर अनबन हो गई हैं लेकिन कपल के मालदीव वेकेशन ने इन खबरों को गलत साबित कर दिया।

PunjabKesari

अर्जुन मलाइका की लव स्टोरी की बात करें तो एक्ट्रेस के अरबाज खान से अलग होने के तुरंत बाद ही दोनों की अफेयर्स की अफवाहें उड़ीं। शुरुआत में लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को न तो नकारा और न ही कंफर्म किया।  हालांकि, लैक्मे फैशन वीक 2018 के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बगल में बैठकर कई लोगों का ध्यान खींचा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News