मलाइका अरोड़ा ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, बोली- हैप्‍पी बर्थडे माय सनशाइन

6/26/2021 6:43:00 PM

मुंबई. एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्टर ने दोस्तों संग मुंबई के ताज होटल में जनकर पार्टी भी की। अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है। मलाइका ने अर्जुन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।


तस्वीर में मलाइका ब्लू टी-शर्ट और ग्रे ट्राउजर ने नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने व्हाइट जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और हाई बन से मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अर्जुन ब्लू टी-शर्ट और शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। कैप से एक्टर ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मलाइका अर्जुन के गले लगी हुई नजर आ रही है। दोनों खूबसूरत वादियों में खड़े दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर कर मलाइका ने लिखा- हैप्‍पी बर्थडे माय सनशाइन। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और अर्जुन को बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें मलाइका और अर्जुन अक्सर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं हालांकि दोनों ने खुलकर इस बारे में कभी बात नहीं की है। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

Content Writer

Parminder Kaur