डीप नेक ब्लेजर में दिखीं 45 की मलाइका, यूजर बोले-शरीर औरत का गहना है इसे प्रदर्शित मत करो

2/10/2019 7:09:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, उनका फैशनेबल स्टाइल स्टेटमेंट भी किसी से छुपा नही है। 

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह व्हाइट कलर का बैकलेस पैंटसूट पहने हुए हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

उनका टॉप डीप नेक है, जिसे उन्होंने सेम कलर की फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पहना है। यह आउटफिट डिजाइनर निखिल थंपी ने डिजाइन किया है। ज्वैलरी के नाम पर मलाइका ने सिर्फ एक वॉच पहनी हैं और रेड लिप्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

हालांकि इस तस्वीर को लेकर वह ट्रोल हो गई हैं और लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें बुढ़िया, अश्लील और कई उल्टे-सीधे नामों से बुलाने के साथ अर्जुन से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। 

बता दें कि 45 साल की उम्र में भी मलाइका स्टाइल स्टेटमेंट बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि उनको कई बार अपने लुक को वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। 


 
 

Neha