तलाक के बाद इन स्टार्स को मिला नया प्यार, एक तो बनने वाली है बिन ब्याही मां

11/14/2019 4:02:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड में स्टार्स के बीच शादी के बाद तलाक की खबरें सुनने को मिलती रहती है। लेकिन तलाक के बाद स्टार्स को उनका सही प्यार मिल भी जाता है। स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह ने शादी के बाद एक-दूसरे के साथ काफी लंबा समय बिताया, लेकिन वो किसी कारणों से अलग हो गए। आखिर सैफ ने करीना कपूर के साथ शादी कर ली। इसी तरह स्टार आमिर खान ने पत्नी रीना से अलग होकर किरण राव से शादी कर ली। आज हम इस पैकेज में आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें तलाक के बाद नया प्यार मिला।
मलाइका अरोड़ा


एक्ट्रेक मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने साल 2016 में तलाक लिया था और इन दिनों मलाइका अर्जुन कपूर संग प्यार को लेकर सुर्खियों में रहती है। दोनो स्टार्स ने इस साल अपनी शादी को ऑफिशियल तौर पर अनाउंस करने का फैसला लिया है। मलाइका ने इंस्टा पर अर्जुन को बर्थडे विश करते हुए प्यार भरा पोस्ट शेयर किया था और रिप्लाई करते हुए एक्टर ने लव लेडी की इच्छा जाहिर की थी। मालदीव के हॉलीडे से लेकर इटली में सीक्रेट वेकेशल को तक कपल खूब लाइमलाइट में बने रहे। 
अरबाज खान


शादी के 18 साल खत्म करने के बाद, अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के प्यार में आ गए। लंच,डिनर से लेकर फैमिली इंवेंट्स में दोनो को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। कपल के अगले साल कोर्ट मैरिज करवाने की अफवाहें खूब चर्चा में रही हैं। लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक अरबाज और जॉर्जिया दोनों अगले साल तक पूरे रीति रीवाज से शादी करेंगे।

फरहान अख्तर


फरहान खान और अधुना भबानी दोनो शादी के 16 साल बाद अलग हो गए और इन दिनों फरहान एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के प्यार में हैं। शिबानी और फरहान दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा टाइम स्पैंड करते हैं और अपने प्यार की पोस्ट शेयर करने से भी कभी नही शर्माते।

वेकेशन लेकर होली पार्टियों और एक साथ होने वाले इवेंट्स में, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बॉलीवुड के एक अडोरेबल कपल कहलाते है।

अर्जुन रामपाल


शादी के 20 साल बाद अर्जुन और मेहर जेसिया ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। उनके अनुसार, रिश्तों का अंद हो सकता है, लेकिन प्यार जिंदा रहता है। एक साल बाद अर्जुन कपूर ने गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ वेकेशन एंजॉय किया था और एक प्यारे बेबी बॉय को भी जन्म दिया है। कपल ने अपने न्यू बॉर्न बेबी का नाम अरिक रामपाल रखा है। 

कल्कि कोचलिन


कल्कि कोचलिन और अनुराग कश्यप ने साल 2011 में एक-दूसरे से शादी की थी। फिल्म 'देव डी' के सेट पर रोमांस करने के बाद दोनों ने तलाक ले लिया। कल्कि इज़राइल के रहने वाले प्यानो टीचर गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने बताया कि वह 8 महीने की प्रेगनेंट हैं।

Smita Sharma