Fitnes Goals: बास्केटबॉल पर खड़े होकर 47 की मलाइका ने दिखाया कमाल का बैलेंस, फैंस को सिखाई टोन्ड एब्स बनाने की एक्सरसाइज

3/26/2021 2:49:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  47 साल की उम्र में भी फिटनेस में यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। मलाइका की गिनती कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस में होती हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्सियस हैं और यूथ को इंस्पायर करती हैं।  वह फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं कि उन्हें हर दिन योगा, कभी वर्कआउट कभी जिम में अक्सर वह स्पॉट होती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में मलाइका ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपना कमाल का बैलेंस दिखाया है। फिटनेस फ्रिक मलाइका ने अपने इंस्टा पर तीन तस्वीरों का काॅलाज शेयर किया। इसमें वह आराम से बास्केटबॉल पर खड़ी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

मलाइका के इस कमाल के बैलेंस को देख हर कोई हैरान है। लुक की बात करें तो मलाइका ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर कर मलाइका ने लिखा-'एक ठीक लाइन होती है अंतहीन लड़खड़ा और अनुग्रह के संतुलन के बीच। फर्क सिर्फ इतना है अपनी ताकत है! क्या अद्भुत सेशन आज! जारी रखो।' मलाइका का ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  इसके अलावा मलाइका ने एक वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में वह फैंस को 3 आसान एक्सरसाइज  के जरिए टोन्ड एब्स बनाना सिखा रही हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के तौर पर देखा गया था। इसके अलावा मलाइका अपनी लव लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News