मलाइका के किलर फिगर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

12/4/2019 10:19:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड की 'मुन्नी' यानी मलाइका अरोड़ा चाहे इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। मल्ला इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन दोनों को एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में अब मल्ला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल,बीती रात मुंबई में हुए ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड नाइट में कई बॉलीवुड हसीनाओं मे शिरकत की लेकिन जैसे ही मल्ला अवार्ड नाइट में पहुंची सबकी निगाहें उन पर थम-सी गईं।

मलाइका Atelier Zuhra की ड्रेस में शो में पहुंची। शिमरी शाॅर्ट ड्रेस में मल्ला बेहद ग्लैमरस और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। स्टाइल क्वीन के नाम से जानी जाने वाली मलाइका का येअंदाज देखने लायक है।

फुल मेकअप के साथ न्यूड कलर की लिपस्टिक और हाई पोनी उनके लुक कम्पलीट कर रहे हैं। सामने आईं तस्वीरों में 'छईयां-छईयां गर्ल' का कॉन्फीडेंस देख आपकी सांसे थम जाएंगी।

शो में मलाइका कयामत ढा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि उन्हें इवेंट्स या फिर पार्टीज में स्पाॅट किया जाता है।

मल्ला आखिरी बार टीवी रियालिटी शो 'इंडियाज गाॅट टैलेंट' में बतौर जज नजर आ चुकीं हैं। इसके अलावा वह कई टीवी शो में गेस्ट के तौर पर दिखती हैं।

Smita Sharma