ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में मलाइका ने मनीष मल्होत्रा की पार्टी में मारी धांसू एंट्री, एक्ट्रेस का लुक देख खुली रह गईं सबकी निगाहें

9/24/2021 10:30:39 AM

मुंबई. बॉलीवुड की मोस्ट फिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। 47 की उम्र में भी दिवा आज की हसीनाओं को टक्कर देती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग हमेशा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से फैंस का दिल धड़काती हैं। एक बार फिर गुरूवार रात मलाइका का बेहद कातिलाना अंदाज देखने को मिला, जिसे देख हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गईं।

PunjabKesari


दरअसल, बीती रात मलाइका अरोड़ा मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी में पहुंची, जहां उन्होंने अपने बोल्ड लुक से लाइमलाइट चुरा ली। वैसे वाकई में मलाइका का ये लुक काबिले तारीफ है। 

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ब्लैक कलर के बॉडीकोन गाउन में नजर आईं, जिसके हिस्से में ट्रांसपेरेंट नेक और स्लीव्स में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पेयर की हुई है। मिनिमल मेकअप के साथ लो बन हेयरस्टाइल उन्हें खूब जच रहा है। ओवरऑल लुक में मला की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

PunjabKesari


बता दें, मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। दोनों को कई बार डिनर डेट या देर रात आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News