कोरोना के बीच डाॅग को घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस का हाॅट अंदाज देख थम गईं सबकी निगाहें

4/25/2021 2:06:51 PM

मुंबई: महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसकी वजह से सभी का घर से बाहर जाना बंद है। देश की हालत देख लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं। वहीं फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुकने की वजह से स्टार्स भी घरों में रहने पर मजबूर हैं।

लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में वह अपने डाॅग के साथ नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका को पिछले साल कोरोना की चपेट में आईं थी।

वहीं अब कोरोना के लगातार बढ़ते केसों के बीच मलाइका रोज अपने कुत्ते को वॉक कराने के लिए घर से निकलती हैं। ऐसे में वह कई बार लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। लेकिन मल्ला इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती यही कारण हैं कि उन्हें एक बार फिर वह अपने पेट डॉग को बाहर घुमाने निकल गईं।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हमेशा अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरने वाली मल्ला इस दौरान ब्लू फ्राॅक में दिखीं।

 मलाइका के हॉट लुक पर हर किसी की नजरें थम गईं। कोरोना से बचाव के लिए मलाइका ने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। 

 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा फिटनेस की कितनी दीवानी हैं ये तो हर कोई जानता है। हर सुबह कुछ और काम हो या न हो लेकिन एक्सरसाइज न हो ये हो ही नहीं सकता। मलाइका की फिटनेस को देखकर कहा नहीं जा सकता वह  47 साल की हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma