ट्रांसपेरेंट टॉप में करीना के घर पहुंची करिश्मा, शॉर्ट ड्रेस में अरोड़ा सिस्टर्स ने फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

8/24/2019 11:52:23 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के अलावा गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करने में बिजी हैं। उनको अक्सर अपनी मशहूर गर्ल गैंग के साथ देखा जाता है। बीती रात मलाइका बहन अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ करीना कपूर खान से मिलने उनके घर पहुंची। बेबो के घर के बाहर तीनों हसीनाओं को स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में स्पॉट किया गया। हाल ही में गर्ल गैंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। यूं तो बेबो के घर पहुंची हसीनाएं एक से बढ़कर एक लग रही हैं लेकिन सारी लाइमलाइट करिश्मा ने चुरा ली।

लुक की बात करें तो इस दौरान 45 की करिश्मा पोल्का डॉट पिंक कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल, मिनिमल मेकअप, गोल्डन स्नीकर्स और चश्मा उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। बहन करीना के घर के बाहर करिश्मा ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में लोलो की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

वहीं, अपनी बेस्ट फ्रेंड से मिलने पहुंची 41 की अमृता ब्लैक शॉर्ट ड्रेस के साथ रेड स्नीकर्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने गाड़ी से उतरते ही हाथ हिलाकर मीडिया का अभिवादन किया।

इस दौरान 45 की मलाइका भी छोटी बहन के साथ मैचिंग किए हुए शॉर्ट ब्लैक फ्रॉक में बेहद हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। फ्रॉक के साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ब्लैक हाई हील्ज मल्ला के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। इस शॉर्ट ब्लैक फ्रॉक में मलाइका अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। बेबो के घर पहुंची मलाइका ने अपने लुक से सबको इंप्रेस किया।

बता दें कि करीना की गर्ल गैंग और उनकी पार्टियां पूरे बालीवुड में मशहूर हैं। मलाइका के करीबी दोस्तों में बहन अमृता के साथ ही करिश्मा और करीना कपूर भी हैं।अक्सर बॉलीवुड की ये गर्ल गैंग लेट नाइट पार्टी करती हुई नजर आ ही जाती हैं।

 

 

 

 




 

Neha