देर रात फ्रेंड्स संग रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं मलाइका, शाॅर्ट्स में दिखा टशन

8/4/2019 12:48:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन मलाइका को जिम की तस्वीरें सामने आती हैं। बीती रात मल्ला को फ्रेंड्स संग बांद्रा के सीक्वल बिस्त्रो रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट किया गया।

इन तस्वीरों में मलाइका व्हाइट कलर की नेकलाइन टी-शर्ट और ब्लैक एंड व्हाइट शाॅर्ट्स में हाॅट अंदाज में दिखीं।

इसके साथ उन्होंने व्हाइट ब्लेजर कैरी किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही मल्ला ने कैमरे के सामने कई पोज दिए। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि मलाइका का जिम फैशन हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैशन सेंस को इतने करीब से फॉलो करती हैं।

तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह छोटे पर्दे पर नजर आती हैं। उन्हें आखिरी बार कलर्स टीवी के रियालिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में देखा गया था। 

Smita Sharma