जिम के बाहर फिटनेस फ्रीक 'अरोड़ा सिस्टर्स' का कूल अंदाज, देखें तस्वीरें

10/5/2019 12:19:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं। फिटनेस की वजह से ही मल्ला ने इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली हैं। फिटनेस के साथ-साथ उनका वर्कआउट लुक भी चर्चाओं में रहता हैं।

बीती शाम मलाइका को बहन अमृता के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। जिम लुक की बात करें तो मलाइका टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

मिनिमल मेकअप, शेड्स और पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस दौरान मलाइका ने शूज कैरी किए थे।वहीं अमृता की बात करें तो वह ब्लैक स्पैगिटी टाॅप और शाॅर्ट्स में दिखीं।

जिम के बाहर दोनों ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए। अरोड़ा सिस्टर्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। वहीं अमृता की बात करें तो वह फिल्मों से दूर हैं। आए दिन अरोड़ा सिस्टर्स को करीना कपूर, करिश्मा कपूर के साथ हैंगआउट करते देखा जाता है। 

Smita Sharma