''आई थिंक फिटनेस'' जिम के बाहर स्पॉट हुई मलाइका, जीरो फिगर में दिए फैंस को झटके

10/14/2019 1:34:38 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा को उनके फिटनेस फिगर के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होते देखा जाता है, जिससे पता चलता है कि मलाइका अपनी फिटनेस का कितना ध्यान रखती हैं , वो अपनी फिटनेस के प्रति बहुत कॉन्शियस रहती हैं। बिजी शैड्यूल के चलते भी मलाइका अपनी फिटनेस के लिए टाइम निकालना कभी नहीं भूलती। सोशल मीडिया में मलाइका अक्सर अपनी जिम के बाहर की तस्वीरे वायरल कर फैंस को अपडेट रखती हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब लाइक किया जाता है। 


हाल ही में मलाइका को 'आई थिंक फिटनेस' जिम के बाहर स्पॉट होते देखा गया। इस लुक में 45 की मलाइका आज की यंग जेनरेशन को टक्कर दे रही है।


लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका ने स्पोर्टस ब्रा के साथ जैगिंग पहनी हुई है और कमर में ब्लैक जैकेट कसी हुई है, जिसमें एक्ट्रेस का फिगर कमाल लग रहा है। लुक को कम्पलीट करते हुए मलाइका ने स्पोर्टस शूज पेयर किए हुए हैं और नो मैकअप लुक के साथ बालों का जूडा किया हुआ है। 

इस लुक को कैरी करते हुए मलाइका कानों में इयरफोन लगाए मस्त मौला दिखाई दे रही है। 

बता दें इन दिनों मलाइका ने फिल्मी दुनिया से दूरी बनाई हुई है और वो अपनी पर्सनल लाइफ में ज्यादा ध्यान देती हैं। अर्जून संग मलाइका के अफेयर की खबरें काफी ट्रेंड कर रही हैं। खबर है कि मलाइका और अर्जून जल्द ही शादी कर सकते हैं, लेकिन इसकी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

Smita Sharma