सैलून के बाहर कैमरे में कैद हुईं मलाइका, कैजुअल लुक में दिखीं स्टनिंग

6/23/2019 11:55:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने शानदार ड्रेसिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपनी हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करना जानती हैं। उनका हर स्टाइल काबिल-ए-तारीफ होता है। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं। हाल ही में मलाइका को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान मलाइका हमेशा की तरह हॉट एंड ग्लैमरस लग रही हैं। मलाइका ने अपने इस लुक के लिए पिंक टीशर्ट और ब्लैक लोअर पहना था। इसके साथ उन्होंने हवाई चप्पल और ब्लैक शेड्स लगा रखे थे जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

45 की उम्र में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगे। हर बार की तरह सैलून के बाहर आते ही उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। मलाइका का यह लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। इन तस्वीरों में उनकी आउटफिट कमाल लग रही हैं। 

फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका

मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। मलाइका 14 के बेटे की मां हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है।

वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका को जिम से बेहद प्यार हैं। तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। हालांकि, अर्जुन की पिता बोनी कपूर और खुद मलाइका इन खबरों को खारिज कर चुकी हैं। 



 

Neha