हॉट जिम कॉस्टयूम में दिखीं 45 की मलाइका, बिना मेकअप चेहरे पर दिखा ग्लो

8/5/2019 4:10:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी जिम के बाहर की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर मल्ला को पिलेट्स क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन इस बार के उनके हॉट लुक को देख आपसी सांसे थम जाएंगी। 

इस दौरान मलाइका वर्कआउट मोड में आ रही हैं। उन्होंने डीप नेक ब्रा टॉप के साथ शॉर्ट्स पहनी थी जिसमें वह बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं। पिलेट्स क्लास के बाहर उन्होंने हर बार की तरह पैपराजी को जमकर पोज भी दिए।

मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं। बिना मेकअप के साथ उनके बंधे बाल उनकी लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

मलाइका की हॉट जिम कॉस्टयूम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका का जिम फैशन हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैशन सेंस को इतने करीब से फॉलो करती हैं।

तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। 

 

Neha