स्पोर्ट्स ब्रा में 45 की मलाइका ने दिखाई टाॅन्ड बाॅडी, तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे

8/6/2019 3:09:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की हॉटेस्ट डीवाज में से एक हैं। मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहती हैं। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी जिम के बाहर की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

इसी बीच एक बार फिर मल्ला को पिलेट्स क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। लेकिन इस बार के उनके हॉट लुक को देख आपसी सांसे थम जाएंगी। इस दौरान मलाइका वर्कआउट मोड में आ रही हैं।

उन्होंने स्किन कलर की स्पोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग पहनी थी जिसमें वह बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं। पिलेट्स क्लास के बाहर उन्होंने हर बार की तरह पैपराजी को जमकर पोज भी दिए।

लाइट मेकअप के साथ उनके बंधे बाल उनकी लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रही हैं। मलाइका ने अपने लुक को शेड्स से पूरा किया था। मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं।

मलाइका की हॉट जिम कॉस्टयूम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका का जिम फैशन हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैशन सेंस को इतने करीब से फॉलो करती हैं। 

45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

 

 

 


 

Smita Sharma