Funky जिम वियर में 45 की मलाइका ने दिखाई टाॅन्ड बाॅडी, यूजर्स बोले- ''स्टेर्च मार्क्स दिख रहे हैं''

7/31/2019 9:22:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी जिम के बाहर की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर मल्ला जिम के बाहर नजर आईं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो अपने जिम मोड में आ गई हैं।

दरअसल, इन दिनों मुंबई मानसून सीजन चल रहा है, जिसके बावजूद भी मलाइका वर्कआउट करना नहीं भूली और छाता लेकर जिम पहुंच गईं। इस दौरान जिम के बाहर मलाइका कंधे से कटआउट डिटेलिंग वाले ब्लैक ब्रालेट के साथ हाई वेस्टेड ब्लैक रिप्ड जिम पैंट्समें बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक स्वेटशर्ट भी कैरी की थी,जिसे उन्होंने कमर पर बांधा था।

लाइट मेकअप के साथ हेयर बन किए हुए मलाइका बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। मलाइका ने अपने इस बोल्ड जिम लुक को ब्लैक सनग्लासेज और वाइट रीबॉक स्लिपर्स से पूरा किया है।

 

मलाइका का ये लुक कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है, तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उनके कपड़ों को देखते हुए लिखा, 'इतनी गरीबी', तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, 'बूढ़ी लग रही हैं।' एक और यूजर ने लिखा-'स्टेर्च मार्क्स दिख रहे हैं।'

मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं। लेकिन हर बार की तरह एक्ट्रेस ने हाथ में छाता लेकर जिम के बाहर पोज दिए।  मलाइका की जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

 

बता दें कि मलाइका का जिम फैशन हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैशन सेंस को इतने करीब से फॉलो करती हैं।तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह छोटे पर्दे पर नजर आती हैं। उन्हें आखिरी बार कलर्स टीवी के रियालिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में देखा गया था। 

Smita Sharma