सैलून के बाहर मलाइका का जलवा, लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

7/7/2019 3:44:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन मुंबई में स्पॉट होती रहती है। कभी वह अपनी जिम लुक को लेकर तो कभी वह अपने सैलून सैशन लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका अपनी तस्वीरों से फैंस के दिल जीत लेती है। ऐसे हाल ही में मलाइका को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका बेहद ही स्टाइलिश और हॉट अंदाज में नजर आ रही थी।

 

 

इस समय उन्होंने व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस आउटफिट में वह बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रही है।

 

 

 

मल्ला ने यहां मीडिया को हंसते हुए कई पोज दिए। लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मल्ला ने बालों को खुला छोड़ा था। साथ में ब्लैक गॉगल्स और हैंडबैग उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी। 

 


बता दें कि मलाइका अपनी लुक और फिटनेस के अलावा अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। आए दिन इन दोनों एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचा सकते है।

 

 

हालांकि इस खबर को लेकर अर्जुन-मलाइका की तरफ से कभी कोई बयान नहीं आया है। जानकारी के लिए बता दें कि मल्ला हाल ही में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग न्यूयॉर्क में हॉलीडे मना कर वापिस लौटी है। इस हॉलीडे के दौरान ही मलाइरा ने अर्जुन संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। 

 

Konika