बोल्ड अंदाज में एक्स देवरानी संग जिम के बाहर दिखीं मलाइका, मीडिया को देख कुछ ऐसा था रिएक्शन

10/22/2019 3:46:54 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर संग उनके रिलेशनशिप को लेर काफी चर्चा में हैं। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों जल्दी ही शादी भी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने इन खबरों का खंडन ही किया है।

अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान उनके साथ उनकी एक्स देवरानी सीमा सचदेवा खान भी स्पॉट हुईं। बता दें कि सीमा खान सोहेल खान की पत्नी हैं।

उनका पूरा नाम सीमा सचदेव खान है। लुक की बात करें तो मलाइका ब्लैक स्किनफिट शाॅर्ट्स के साथ मैचिंग टाॅप में बेहद बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप,शेड्स और पोनी उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे है।

वहीं सीमा की बात करें तो ग्रे टाॅप के साथ स्किनफिट जैगिंग में दिखीं। सीमा ने अपने लुक को शेड्स और पोनी से कंप्लीट किया है। सीमा और मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि जिम मलाइका का पहला प्यार हैं। वो आज भी जमकर जिम करती हैं और किसी दिन भी यहां जाना नहीं भूलती। मलाइका जब भी मीडिया को देखती हैं तो हमेशा खुलकर स्माइल करती हुई दिखती हैं। वहीं सीमा की बात करें तो उन्हें पार्टीज या किसी इवेंट के दौरान स्पाॅट किया जाता है। 

Smita Sharma