ऑल ब्लैक लुक में जिम के बाहर दिखीं मलाइका, 45 की उम्र में भी हैं बेहद फिट

4/11/2019 9:47:25 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों के लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पर्सनल लाइफ के साथ-साथ मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। 

हाल ही में मलाइका जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वह ब्लैक जिम आउटफिट में काफी कूल और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। ऑल ब्लैक के साथ मलाइका ने व्हाइट कलर के स्लीपर वेयर किए।

लूज़ बन और ब्लैक गॉगल्स मलाइका की लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। इसके साथ मलाइका ने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया। उनकी ये तस्वीर बताती हैं कि वो वाकई कितनी फिट हैं।

बता दें कि मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपने स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मलाइका की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आई।

मलाइका 14 के बेटे की मां हैं लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है, वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों मलाइका अर्जुन के साथ शादी की खबरों के लिए बेहद सुर्खियां बिटोर रही है। 



 

Neha