बहन अमृता संग बांद्रा में स्पाॅट हुईं मलाइका,शाॅर्ट स्कर्ट में अर्जुन की गर्लफ्रेंड का दिखा हाॅट अवतार

4/8/2019 6:17:53 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के अफेयर के साथ अपने तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस है। कोई इवेंट हो या जिम उनका हर लुक खास होता है।

हाल ही में मलाइका बहन अमृता अरोड़ा के साथ बांद्रा में स्पाॅट हुईं। इस दौरान मलाइका ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट और व्हाइट टाॅप में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्कार्फ लिया था।

वहीं अमृता की बात करें तो वह ब्लू डेनिम और ग्रीन टाॅप में ग्लैमरस लग रही हैं। दोनों ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए शेड्स लगाए थे।

अरोड़ा सिस्टर्स ने जमकर मीडिया कैमरा को पोज दिए। इनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि अमृता और मलाइका में अक्सर शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। मलाइका, अमृता, करीना कपूर खान और करिश्मा के साथ अक्सर इनकी गर्लगैंग नाइट पार्टी करते हुए नजर आती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। खबरें को मुताबिक ये कपल 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगा। हालांकि अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इन खबरों को अफवाह बताया है। वहीं मलाइका ने भी इन खबरों को महज एक अफवाह करार दिया है। 

 

Smita Sharma