बांद्रा में पेट डॉग कैस्पर को लेकर वॉक करने निकलीं मलाइका, शाॅर्ट कपड़ों में दिखा ऐसा लुक

6/1/2021 5:23:24 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर को रोकने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने लाॅकडाउन लगा रखा है। लाॅकडाउन के चलते फिल्मों और कुछ सीरियल्स की शूटिंग बी बंद हैं। शूटिंग बंद होने की वजह से स्टार्स घर में फैमिली संग समय बिता रहे हैं। हालांकि कुछ स्टार्स को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया जाता है। जहां कुछ स्टार्स किसी काम के सिलसिले में घर से निकलते हैं। वहीं कुछ स्टार्स अपने डाॅग्स को आउटिंग करवाते नजर आते हैं। 

PunjabKesari

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा तो करीब रोज ही घर से बाहर वॉक करने के लिए निकलती हैं।कभी मलाइका खुद जॉगिंग करती नजर आती हैं तो कभी वो अपने पेट डॉग कैस्पर को वॉक कराने ले जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्हें अपने पेट डाॅग कैस्पर के साथ बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी बखूबी से फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मलाइका हाल ही में रियालिटी डांस शो 'सुपर डांसर' चैप्टर 4 में नजर आईं थी। शो में वह एक्ट्रेस शिल्पा की जगहर कुछ दिनों के लिए जज की कुर्सी पर बैठी थीं।

PunjabKesari

इस शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि वह हमेशा से एक बेटी की मां बनना चाहती थी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर वह फिर मां बनती है या किसी बच्चे को गोद लेती है तो वह एक बेटी ही हो। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News