शाॅर्ट ड्रेस में बांद्रा में दिखीं मलाइका अरोड़ा, लेटेस्ट तस्वीरें देख हो जाएंगे दीवाने

8/24/2019 8:52:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज दोनों सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं।

मलाइका का एयरपोर्ट लुक हो या फिर जिम लुक सामने आते ही वायरल हो जाता है।

बीती रात मलाइका को बांद्रा में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, खुले बाल और शेड्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक बैली शूज कैरी किए थे।  मलाइका ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।   

बता दें कि मलाइका फैशन के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क हैं। फिटनेस की वजह से उ‌न्होंने इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली हैं।

 

45 की मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं ।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए ये दोनों अक्सर अपने प्यार का इजहार करते दिखाई देते है। हालांकि अर्जुन को लेकर मलाइका सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

काम की बात करें तो मलाइका अब तक छैयां-छैयां, अनालकली डिस्को चली, मुन्नी बदनाम जैसे पॉपुलर गानों में दिखाई दे चुकी है।


 

Smita Sharma