महंगे बूट्स और बैग के साथ दिखीं मलाइका, देखें लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक

8/14/2019 4:35:00 PM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करती हैं। बात अगर एयरपोर्ट लुक की हो तो मलाइका का नाम टॉप पर आता है। हाल ही में एक बार फिर मल्ला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक से सबको अपना दीवाना बना लिया।

एयरपोर्ट पर मलाइका जेट सेट लुक में दिखीं। 43 की दीवा ब्लैक जैकेट के साथ प्लेन टॉप क्रीम पैंट में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

इस फॉर्मल आउटफिट के साथ मलाइका एवियेटर्स पहने और बालों को खुला छोड़े हुए नजर आ रही हैं। ओवरऑल मलाइका बेहद कूल नजर आ रही थीं, लेकिन इस लुक से ज्यादा उनका बैग और स्नीकर्स सुर्खियों में बने हुए हैं। 

मलाइका ने गूची ब्रैंड के स्नीकर्स कैरी किए थे जिसकी कीमत 80 हजार के करीब बताई जा रही हैं। वहीं, मलाइका ने फेन्डी ब्रैंड का ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ था, जिसकी कीमत 1 लाख 13 हजार 864 थी।

हर बार की एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ड्रेसिंग सेंस के अलावा मलाइका पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर संग अफेयर को लेकर मीडिया में चर्चा में बने हुए हैं। खबरे हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। वे अक्सर लंच डेट्स और पार्टी करते हुए साथ में स्पॉट किए जाते हैं।




 

Neha