मलाइका अरोड़ा की एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री,क्रॉप टॉप में दिखा स्टाइल

7/31/2019 6:19:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी जिम के बाहर की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच मल्ला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान मलाइका यैलो क्रॉप टॉप के साथ जॉगर्स पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के सन ग्लासेज से अपने लुक को कम्पलीट किया। स्टनिंग लुक में जब मलाइका ने एयरोर्ट पर एंट्री मारी तो हर कोई उनको बस देखता ही रह गया।

हर बार की तरह एक्ट्रेस ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। उनके शूज आउटफिट के साथ काफी शानदार लग रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हाथ में डार्क ब्लू कलर का हैंड पर्स नजर आया। जिसका डिजाइन बेहद शानदार नजर आ रहा था।

मलाइका तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। क्रॉप टॉप में मल्ला की टोन्ड एब्स साफ नजर आ रहे हैं। उनके एयरपोर्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका अपने डिफरेंट फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं और शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके फैशन सेंस को इतने करीब से फॉलो करती हैं।

तभी तो 45 साल की उम्र होने के बावजूद वो एकदम फिट रहती हैं और नई जेनरेशन की लड़कियों को मात देने से पीछे नहीं हटती। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया।

 

Neha