बेटे को गले मिलते मलाइका ने शेयर की तस्वीरें यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले-तुझे शर्म आनी चाहिए तेरा बेटा बड़ा हो गया

12/24/2022 11:47:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में नजर आ रही हैं, जिसे लेकर वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। शो में एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें दर्शकों के सामने रखती  हैं। इस शो में हाल ही में मलाइका और अरबाज के बेटे अरहान की झलक देखने को मिली। एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपना मां और बेटे के साथ ढेर सारी मस्ती भी की। शो से मां और बेटे संग कुछ बीटीएस तस्वीरें अब मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पहली फोटो में वह फोन चला रहे अरहान को अपनी बाहों में लेकर खूब प्यार लुटा रही हैं। जबकि अन्य दो तस्वीरों में वह अपनी बहन अमृता संग मां के साथ खूब मस्ती कर रही हैं। वहीं अन्य एक तस्वीर में फिर वह बेटे अरहान के गले मिलती नजर आ रही हैं।

 


इन तस्वीरों को मलाइका के कई फैंस खूब लाइक कर रहे हैं, जबकि कई यूजर उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा- तुझे शर्म आनी चाहिए तेरा बेटा बड़ा हो गया है। अर्जुन का साथ छोड़ दे बूड्ढ़़ी। ऐसे ही अन्य कई यूजर्स ने भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।


 

Content Writer

suman prajapati