BFF अनन्या-शनाया संग सुहाना खान की मस्ती, मलाइका बोलीं-बेबी डॉल्स अब बड़ी हो गईं

2/25/2022 7:24:08 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं।  चाहे किसी स्टार किड का बाॅलीवुड डेब्यू हो या नहीं लेकिन लोग हमेशा ही उनके बारे में जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। यही वजह है कि कई स्टार किड्स के डेब्यू से पहले ही काफी फैन फाॅलोइंग हैं। बी-टाउन में कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं जिनकी दोस्ती के भी काफी चर्चे हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान की लाडली सुहाना, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम शामिल है। इन तीनों को अक्सर पार्टी करते देखा जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में अनन्या, सुहाना और शनाया एक छत के नीचे नजर आईं। मौका था फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की पार्टी का जो फिल्मेकर  रितेश सिधवानी ने रखी थी। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा  से लेकर करीना कपूर, करिश्मा कपूर, रिया चक्रवर्ती, गौरी खान, दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, सुहाना खान, गौरी खान और शाहरुख के बेटे आर्यन खान तक शामिल हुए। हाल ही में मलाइका ने पार्टी से सुहाना,अनन्या और शनाया की तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सुहाना और अनन्या ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं जबकि शनाया लेमन यलो गाउन में काफी क्यूट दिख रही हैं। इन तस्वीरों में ये तिकड़ी ठीक वैसी ही दिख रही है जैसी ये अपनी बचपन की तस्वीरों में नजर आया करती थीं। तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा- सभी बेबी डॉल्स अब बड़ी हो गईं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने जहां 'स्टूडेंट ऑफ इयर' से बॉलीवुड में एंट्री मार ली है। वहीं शनाया भी धर्मा प्रोडक्शन से बड़े पर्दे पर एंट्री मारने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। सुहाना खान के डेब्यू को लेकर भी चर्चा काफी तेज है। कहा जा रहा है कि वह जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा भी नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News