डीप नेक आउटफिट में मलाइका का कहर, मालदीव में ऐसे एंजॉय रही हैं वेकेशन

7/21/2019 11:57:18 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन रिलेशनशिप के अलावा मलाइका का स्टाइल भी हमेशा सुर्खियां बटोरता रहता है। वह इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेज में से एक हैं।

मलाइका इन दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। इस वेकेशन की तस्वीरें मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीरों में मलाइका एक डीप नेक व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं। इस ड्रेस को लॉन्ग वाइट श्रग से लेयर किया गया है।

इसमें स्टेटमेंट स्लीव्ज दी गई है। मलाइका ने अपने इस लुक को ब्लैक बेल्ट, हूप ईयररिंग्स और वॉच से एक्सेसराइज किया है। वे न्यूड लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद रगा रहा है।

तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। मलाइका ने अपने बालों को नीट पोनीटेल में बांधा है।मलाइका कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। 

इसके अलावा मलाइका ने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर की हैं। तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। मलाइका स्ट्रेपलेस बिकिनी में बेहद हॉट लग रही हैं। वह समुंद्र में अपनी फ्रेंड का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में वह अपनी फ्रेंड्स के साथ Beach पर बैठी हुई है, ये फोटो उनके पीछे की तरफ से ली गई है। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया।

Smita Sharma