ट्यूब टॉप में छाईं 46 की मलाइका, बोल्ड अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

1/14/2020 10:53:15 AM

मुंबई: इंडस्ट्री की हाॅट माॅम मलाइका अरोड़ा अपनी  तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 46 की मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की होने के साथ ही एक बच्चे की मां भी हैं।

मलाइका अपनी तस्वीरों से आए दिन फैंस को सरप्राइज करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धमाल मचाए हुए हैं। 'छईयां छईयां गर्ल' की ये तस्वीरें देख आप दांतों तले उंगुली दबा लेंगे।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मल्ला ब्लैक ट्राउजर के साथ मैचिंग ट्यूब टॉप में बेहद हाॅट दिख रही हैं। मल्ला ने इस दौरान मस्टर्ड यलो ओवरकोट भी कैरी किया है। मलाइका के इस ड्रेस को मशहूर फैशन स्टायलिस्ट मेनिका हरिसिंघानी ने डिजाइन किया है।

मल्ला ने अपने लुक को सटबल मकेअप, स्टाइलिश हेयरस्टाइल और कुछ नेकलेस के साथ कंप्लीट किया है। इस दौरान मल्ला ने हाई हील्स पेयर किए हैं। मलाइका कैमरे के सामने बड़े काॅन्फिडेंस से पोज दे रही हैं।

मलाइका की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही यूजर्स उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।  

फिल्मों से दूर मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

Smita Sharma