अर्जुन के साथ शादी के सवाल पर हंस पड़ी मलाइका, कह डाली ये बात

7/3/2019 2:39:30 AM

मुंबईः बॉलीवुड में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर अब अपने रिश्ते को सरेआम स्वीकार चुके हैं। हाल ही में अर्जुन कपूर के 34वें जन्मदिन को मलाइका ने अपने प्यार का इजहार करके और भी खास बना दिया था। अब अर्जुन से अपना रिश्ता स्वीकारने के बाद मलाइका ने पहली बार इस पर खुलकर बात की है।

हाल ही में एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू मं उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। शादी से लेकर तलाक तक मलाइका ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि अर्जुन कपूर को डेट करना उन्हें कैसा लग रहा है। इस पर मलाइका ने कहा, ये सब बहुत अच्छा और अद्भुत है। जब मेरा तलाक हुआ था उसके बाद में श्योर नहीं थी कि मैं और एक बार किसी रिश्ते में रहूंगी, मुझे फिर से दिल टूट जाने का डर था। लेकिन मैं एक बार फिर से प्यार करना चाहती थी इसलिए मैं अब बहुत खुश हूं।

मलाइका ने आगे बताया कि उनके बेटे और परिवार को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है वो सभी काफी खुश हैं। हालांकि जब मलाइका से पूछ गया कि वो शादी कब कर रही हैं इस सवाल को मलाइका ने हंस कर टाल दिया और कहा कि ये थोड़ा पर्सनल है इसलिए वो इस पर जवाब नहीं देंगी।

आपको बता दें कि मलाइक और अर्जुन की उम्र में करीब 12 साल का फासला है जिसे वजह से उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

 

Pawan Insha