स्टैंडअप एक्ट के दैरान मलाइका अरोड़ा ने किया अपनी बहन को रोस्ट कहा, ''उसके पास एक अमीर पति है और मैं...''

12/10/2022 10:38:21 AM

मुंबई। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब रियलिटी स्टार बन गई हैं। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के लेटेस्ट एपिसोड में, उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी में अपना हाथ आजमाया, जिसके काफी अच्छे परिणाम मिले। अपनी एक्टिंग के दौरान उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा से लेकर खुद तक सबको रोस्ट किया।

डिज़्नी+ हॉटस्टार द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक क्लिप में, मलाइका ने अपनी 'उम्र' से परेशान लोगों को बुलाकर अपने पर्फोमेंस की शुरुआत की। मलाइका ने कहा कि ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह 'बूढ़ी' है, बल्कि इसलिए कि वह 'ऐसी दिखती है' क्योंकि वह बूढ़ी हो रही है। मलाइका ने अपने एक्स पति अरबाज खान के साथ अपने तलाक को भी संबोधित किया और कहा, "मैं आगे बढ़ गई हूं, मेरा एक्स आगे बढ़ गया है, आप सब कब आगे बढ़ेंगे?"

इसके बाद उन्होंने अपनी बहन अमृता अरोड़ा पर निशाना साधा। "मेरी बहन घर में है! वह मजाकिया है। मैं सबसे सुंदर हूँ, उसके पास एक अमीर पति है और मैं ... स्टैंडअप कर रही हूं"।

मलाइका ने अपने ‘छैंया छैंया’ गाने का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने ट्रेन के ऊपर डांस किया और बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। उन्होंने इस गाने की शूटिंग में आसानी का श्रेय 'ठाणे गर्ल' होने को दिया। उन्होंने यह भी सोचा कि क्या किसी स्टैंडअप कॉमेडियन की जल्द ही किसी ट्रेन के ऊपर चढ़ने की कोई योजना है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मलाइका ने ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में अब तक बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपनी उम्र के अंतर, अपनी हालिया कार दुर्घटना और यहां तक ​​कि अरबाज खान के साथ अपने तलाक को लेकर भी बात की है। फराह खान के साथ अरबाज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं। उन्होंने मुझे वह व्यक्ति बनने दिया जो मैं आज हूं। मुझे अपने बारे में बहुत कुछ लगता है कि मैं आज भी उनकी वजह से हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे वह व्यक्ति बनने दिया जो मैं हूं।"

उनके अलग होने के पल को याद करते हुए, मलाइका ने कहा, "हम अलग हो गए। हम बहुत छोटे थे। मैं बहुत छोटी थी। मुझे लगता है कि मैं भी बदल गई हूं। मैं भी जीवन में अलग चीजें चाहती थी। कहीं न कहीं मुझे लगा कि मेरे स्पेस में कमी है और मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है। पर मुझे लगा कि मैं ऐसा केवल तभी कर सकती हूं जब मैं वास्तव में कुछ रिश्तों को छोड़ दूं। मुझे लगता है कि आज हम बेहतर लोग हैं। हम जो लोग हैं उनके लिए हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। हमारे साथ एक बच्चा है। तो यह कुछ ऐसा है जो कभी नहीं बदलेगा। लेकिन मुझे लगता है कि हम कहीं बेहतर लोग हैं।"

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi