Malaika Arora ने अपने शो ''मूविंग इन विद मलाइका'' का नया लोगो किया जारी!

11/24/2022 2:36:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेंट्स मूविंग इन विद मलाइका की अपकमिंग रिलीज के साथ दुनिया भर के प्रशंसकों को आखिरकार अपनी पसंदीदा दिवा 'मलाइका अरोड़ा' के जीवन को और करीब से जानने का मौका मिलने वाला है। इस सीरीज को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है। क्योंकि इस सीरीज में मलाइका के दोस्त और परिवार के लोग उनसे जुड़ी रोचक  किस्से शेयर करने वाले है।  

 मलाइका को करीब से जानने का मौका 
हाल ही में उनके शानदार घर की झलक हर तरफ छाई थी।  जो उन्हें ग्लैमरस, कंफर्टेबल, वॉर्म और स्लीक व्यक्तित्व के रूप में दर्शाता है। ऐसे में ग्लैमर क्वीन ने अब अपने आगामी सीरीज का एक ब्रैंड न्यू लोगो जारी किया है। जिसमें मलाइका ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही है। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है कि इस शो में मलाइका से जुड़ी कौन - कौन सी जानकारी सामने आने वाली है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

कब होगी सीरीज ऑन एयर
चकाचौंध भरे मनोरंजन से भरपूर इस शानदार सीरीज की ऑन एयर डेट के करीब आने के साथ ही प्रशंसकों से लेकर फैंस अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नही कर पा रहें। इस रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे । जो 16 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में उनसे जुड़े राज खोलेंगे। मलाइका अरोड़ा के साथ मूविंग इन मलाइका 5 दिसंबर, 2022 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

 किस दिन आएंगे एपिसोड्स 
सोमवार से लेकर गुरुवार तक के डेली एपिसोड्स  में दर्शक उन्हें और करीब से जान पाएंगे। तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए । जिसकी शो की शुरुआत 5 दिसंबर को होने वाली है। यह सोमवार से गुरुवार तक केवल डिज्नी+ हॉटस्टार पर  है।

Content Writer

Jyotsna Rawat