47 की उम्र में बेटी की मां बनना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा! अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड ने खुद बताई दिल की बात

5/9/2021 8:25:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की हाॅट एंड स्टाइलिश डीवा मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। मल्ला और एक्टर अर्जुन कपूर का प्यार किसी से छिपा नहीं है। दोनों अक्सर एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में मलाइका के दिल में एक नई तमन्ना जगी। 47 की मलाइका 1 बेटी की मां बनना चाहती हैं।

PunjabKesari

ऐसा हम नहीं बल्कि ये ख्वाहिश तो खुद मलाइका ने जाहिर की। दरअसल, मलाइका इन दिनों डांस रियालिटी शो सुपर डांसर में जज की भूमिका निभा रही हैं। शो में उन्होने शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


इस शो में जब मलाइका ने एक नन्ही कंटेस्टेंट की परफोर्मेंस देख इतनी इम्प्रेस हो गई हैं कि अपनी दिली ख्वाहिश को ब्यां कर बैठीं। दरअसल, शो के रेट्रो स्पेशल एपिसोड में 6 साल की कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई ने ‘डिस्को स्टेशन’ गाने पर परफोर्म किया। फ्लोरिना के जबरदस्त डांस मूव्स देखकर मलाइका बेहद इम्प्रेस हुईं। फ्लोरिना की तारीफों के पुल बांधती चली गई और बोल बैंठी की वो हमेशा से चाहती थी कि उनकी एक बेटी हो।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका फ्लोरिना को अपनी गोद में उठाते हुए कहती हैं-'मैं तुम्हें अपने घर ले जाऊं क्या? घर पर मेरा एक बेटा है...मैं बहुत समय पहले कहती थी कि काश मेरी एक बेटी होती।' इसके आगे वह फ्लोरिना से कहती हैं-'मेरे पास बहुत सुंदर जूते और कपड़े हैं लेकिन उन्हें पहनने वाला कोई नहीं है।' इसके बाद भावुक मलाइका फ्लोरिना को किस कर उसे गले से लगा लेती हैं।

PunjabKesari

 

47 साल की उम्र दोबारा मां बनने से कोई परहेज नहीं

वहीं कुछ वक्त पहले जब एक इंटरव्यू में मलाइका से दूसरी शादी और बच्चों को लेकर सवाल किया गया था। तब मलाइका ने कहा था  कि अभी उनका शादी का प्लान नहीं है, लेकिन जब भी वह शादी करेंगी तो दोबारा मां बनना जरुर चाहेंगी। 47 साल की उम्र में भी उन्हें मां बनने से कोई परहेज नहीं है। बता दें कि अक्सर अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की खबरें गॉसिप्स के गलियारों में गर्मा जाती हैं। मलाइका और अर्जुन लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी बिंदास हैं। अर्जुन और मलाइका के परिवार ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। मलाइका का बेटा अरहान भी अर्जुन और उनके रिश्ते से खुश है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News