मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौटीं मलाइका, फैंस के बीच फंसी अर्जुन की गर्लफ्रेंड के चेहरे पर साफ दिखा डर

7/22/2019 1:24:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों लगातार खबरों में छाई हुई हैं। न्यूयॉर्क में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद बीते दिनों मलाइका गर्ल गैंग के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही थीं। लेकिन अब वो मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर वापिस लौट आई हैं।

हाल ही में मल्ला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अक्सर अपने लुक वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन वह अपनी जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। 

एयरपोर्ट पर मलाइका व्हाइट कूल प्लगिंग नेकलाइन गंजी टॉप के साथ हाई राइज बेल्टेड ग्रे पैंट में बेहद स्टाइलिश और कूल अंदाज में नजर आईं।

इस स्टाइलिश आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप, गले में स्लीक गोल्ड चेन, ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लेकिन उनके लुक में खास बात थी कि मलाइका ने क्लासिक व्हाइट क्रिश्चियन लुबोटिन स्नीकर्स पहने थे जिसकी कीमत 65, 198 बताई जा रही है।

गाड़ी के अंदर और बाहर मलाइका का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। एयरपोर्ट पर जब वो गाड़ी की और बढ़ रही थीं तो उनके कुछ फैंस ने मलाइका को घेर लिया और सेल्फी लेते हुए नजर आए। हालांकि, मल्ला फैंस की भीड़ देख काफी घबराई हुई दिख रही हैं और खुद को बचाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनके चेहरे पर डर साफ दिख रहा हैं। मलाइका की ये एयरपोर्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। 

 

Neha