Feeling Good: एक्सीडेंट के 16 दिन बाद काम पर लौटीं मलाइका, जालीदार ड्रेस में दिखाया बोल्ड अंदाज

4/19/2022 8:44:27 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इसी महीने एक कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं थीं। इस खबर ने हर किसी को परेशान कर दिया था। हालांकि अच्छी बात ये थी की हादसे में मल्ला को ज्यादा चोट नहीं आईं थी। मलाइका अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर किया था। वहीं अब मलाइका ने  काम पर वापसी कर ली है।

मलाइका हादसे के 16 दिन बाद सेट पर लौट आईं हैं। इसकी जानकारी मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  पर एक तस्वीर लगाई है।

इस तस्वीर में वो अपनी टोन्ड लेग्स और हाई हील्स दिखाती नजर आ रही हैं। मलाइका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- सेट पर वापसी करके काफी अच्छा महसूस कर रही हूं।

काम पर लौटने से शनिवार को  पहले मलाइका को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद की पार्टी में देखा गया था। मल्ला बाॅयफ्रेंड संग पार्टी में पहुंची थी। एक्सीडेंट के बाद ये मलाइका की पहली पब्लिक अपीयरेंस थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


 अप्रैल को पुणे में हुए एक इवेंट से लौटते हुए मलाइका की कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें उन्हें चोट आई थी। एक्सीडेंट के कुछ दिनों बाद मलाइका ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था-'बीते कुछ दिन और मेरे साथ हुई घटनाएं अविश्वसनीय रही हैं। जब मैं इनके बारे में सोचती हूं, तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो। शुक्र है कि एक्सीडेंट के बाद मेरे गार्जियन एंजल, स्टाफ ने मेरी खूब देखभाल की जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की उन लोगों को भी शुक्रिया। मेरा परिवार हर वक्त मेरे साथ खड़ा रहा। मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा।उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया. जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम और मेरी इंस्टा फैमिली से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा।

Content Writer

Smita Sharma