''Moving In With Malaika'' Teaser: अरबाज संग तलाक को याद कर रो पड़ीं मलाइका, बोलीं-मेरा एक्स आगे बढ़ चुका, आप ये सब कब भूलेंगे

12/4/2022 12:55:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जल्द ही फैंस के लिए अपना नया रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' (Moving In With Malaika) लेकर आ रही हैं। फैंस इसे देखने के लिए काफी उतावले हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस के इंतजार को कम करते हुए रियलिटी शो का टीजर जारी कर दिया है।

PunjabKesari


मलाइका अरोड़ा ने यह टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में करीना कपूर और फिल्ममेकर फराह खान भी नजर आते हैं। क्लिप में, कुछ पलों के लिए मलाइका इमोशनल भी हो जाती है। फराह के साथ मलाइका अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ अपने तलाक के बारे में बात करती है और अपने जीवन के फैसलों को याद करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

PunjabKesari


इतना ही नहीं, एक्ट्रेस माइक पर कहती है कि मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हूं, मेरा एक्स आगे बढ़ चुका है, पर आप लोग कब भूलेंगे ये सब'.. जिसपर उनकी बहन अमृता अरोड़ा जोर-जोर से तालियां बजाती नजर आती हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता देंस 'मूविंग इन विथ मलाइका' में एक्ट्रेस के जीवन को अनफिल्टर्ड और करीब से दिखाने का वादा किया गया है। शो में उनके दोस्त और फैमिली वाले गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे। मलाइका का ये शो कल यानी 5 दिसंबर को स्ट्रीम होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News