#MeToo पर बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा-मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है...

10/31/2018 12:28:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं।  इस आरोप को सुनने के बाद कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आए। वहीं अब मलाइका अरोड़ा का #MeToo पर रिएक्शन सामने आया है। 

मलाइका ने #MeToo पर बात करते हुए बताया कि मुझे ज्यादा बदलाव नजर नहीं आ रहा है। मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं। मुझे लगता है कि बदलाव की अपेक्षा इसे लेकर शोरशराबा कहीं ज्यादा है। मलाइका का कहना है कि इस अभियान को फिलहाल अभी बहुत दूर जाना है। उन्होंने कहा कि अगर हम मनोरंजन उद्योग की बात कर रहे हैं तो बहुत कुछ होता दिखाई दे रहा है। लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन, वास्तविक बदलाव के लिए या लोगों द्वारा आगे आकर इस बारे में कुछ करने और अभियान को सफल करने के लिए मानसिकता में बदलाव की जरूरत है और यह बदलाव रातोरात नहीं आ सकता।

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी #MeToo का काफी प्रभाव पड़ा है। कई बड़े नामों जैसे विकास बहल, चेतन भगत, गुरसिमरन खंबा, कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, अनु मलिक और साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे। बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने अपनी आपबीती सुनाई है। 

मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल-4' करती नजर आ रही हैं। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अक्सर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साख शेयर करती रहती हैं। 
 

Neha