बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका अरोड़ा, अरहान संग यूं टाइम स्पेंड करती नजर आई एक्ट्रेस

3/20/2022 11:46:43 AM

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान से बहुत प्यार करती है। एक्ट्रेस का बेटा अरहान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहा है। एक्ट्रेस अक्सर अपने बेटे को मिस करती रहती है लेकिन इस बार मलाइका खुद को रोकर नहीं पाई और अरहान से मिलने न्यूयॉर्क पहुंच गई। न्यूयॉर्क पहुंचने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में मलाइका बेटे अरहान के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है। दोनों सीढ़ियों में खड़े होकर पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

एक मलाइका ने अकेले बेटे की तस्वीर शेयर की है, जिसमें अरहान की केवल पीठ नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ मलाइका ने लिखा- 'रियूनाइटेड' यानी फिर से मिलन हुआ। न्यूयॉर्क में मलाइका बेटे संग शहर की गली और आर्ट म्यूजियम घूमने निकली हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका और अरबाज खान ने तलाक ले लिया था। यह एक्स कपल अपने बेटे की खुशी के लिए अक्सर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। जब अरहान फैमिली से मिलने के लिए भारत आए थे तो मलाइका और अरबाज एक-साथ बेटे को लेने एयरपोर्ट पहुंचे थे। फिलहाल अरबाज खान इन दिनों इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। वही मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News