वीडियो: योग दिवस की तैयारी में जुटी मलाइका अरोड़ा, ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर में किया जबरदस्त वर्कआउट

6/18/2021 11:26:02 AM

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। मलाइका फैंस के साथ भी वर्कआउट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में मलाइका ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा और ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। हाई बन से मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। मलाइका ट्रेडमिल पर चलती, स्ट्रेचिंग, स्क्वाट, योग आदि करती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'चलना, दौड़ना, हिलना, सांस लेना, खिंचाव, फ्लेक्स करना लेकिन स्टार्ट तो करो। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के 4 दिन बचे हैं! आप लोग क्या कर रहे हैं? आप जानना चाहते हैं कि मैं क्या कर रही हूं? मेरे बायो में दी गई लिंक पर क्लिक करें और मेरे साथ लाइव वर्कआउट करें।' दरअसल, 21 जून को योगा डे है। मलाइका उसकी तैयारी में लगी हुई है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

बता दें मलाइका अर्जुन कपूर के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहती है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी खुलकर बात नहीं कीं। मलाइका और अर्जुन को अक्सर एक-दूसरे के साथ आउटिंग पर और पार्टियों में नजर आते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर भी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News