देर रात कैफे के बाहर सीढ़ियों में बैठ गर्ल गैंग ने दिए पोज, एक जैसे प्रिंट वाली आउटफिट में दिखीं करिश्मा-अमृता

7/25/2019 11:55:28 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने के बाद गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए नजर आईं। बीती पात उनको एक बार फिर से गर्ल गैंग के साथ स्पॉट किया गया। उन्होंने कल रात मुंबई स्थित पाली विलेज कैफे में करिश्मा कपूर, माहिप कपूर, सीमा खान और अमृता के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई नजर आईं।

गर्ल गैंग की मस्ती की तस्वीरों को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। हालांकि, इस गर्लगैंग में करीना कपूर खान नदारद दिखीं। दरअसल, वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, बेटे और पति के साथ लंदन में एंजॉय कर रही हैं। 

खास बात है कि इस मौके पर अमृता अरोड़ा की ड्रेस और करिश्मा के टॉप का प्रिंट एक जैसा ही था। दोनों ने पिंक कलर की फ्लॉवर प्रिंटेड आउटफिट पहनी थी, जिसमें दोनों बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, मलाइका व्हाइट कलर की ड्रेस में हमेशा की हॉट लग रही हैं।

पाली विलेज कैफे के बाहर मलाइका, सीमा और करिश्मा ने सीढियों में बैठकर मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में गर्लगैंग के चेहरे पर खुशी साफ देखने को मिल रही है। देर रात इस पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा इन दिनों फिल्मों से दूर दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। हालांकि, उनको बहन करीना की जगह डीआईडी में बतौर जज की भूमिका में देखा गया है। इसी बीच करिश्मा के बाद अब डांस रियलिटी शो पर कुछ वक्त के लिए मलाइका नजर आएंगी। बीते दिनों इसी सिलसिले में मल्ला शूटिंग करने सेट पर पहुंचीं थीं। कहा जा रहा है कि वो फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। 


 

Neha