वन-शोल्डर लेपर्ड प्रिटेंड ड्रेस में गजब दिखीं मलाइका, कैमरे के सामने यूं दिए पोज

10/12/2019 12:17:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री की बोल्ड एंड हाॅट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 45 की मलाइका फिटनेस और फैशन के मामले में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। वह आए दिन आए फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में मलाइका ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मल्ला वन-शोल्डर लेपर्ड प्रिटेंड ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

उन्होंने सिर पर ड्रेस के साथ मैचिंग हेयर बैंड लगाया है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मल्ला की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगे। 'छईया-छईयां' गर्ल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मलाइका फैशन के मामले में हमेशा टॉप पर रहती हैं। जहां एक्ट्रेसेस बोल्ड कलर्स कैरी करने से बचती हैं, वहीं मलाइका डार्क कलर्स को बड़े ही कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अर्जुन संग उनके अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

लेकिन दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि, अब दोनों अपनी रिश्ते को ऑफिसियल भी कर चुके हैं। अक्सर इस लवबर्डस को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

Smita Sharma