साइड स्लिट गाउन में स्टनिंग दिखीं 46 की मलाइका, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

2/23/2020 9:33:42 AM

मुंबई: 'छइयां छइयां' गर्ल मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। मलाइका अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा देती हैं। फिटनेस के मामले में मल्ला आज की हसीनाओं को मात देती हैं। मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की हैं।

जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। शनिवार को मल्ला LIVA मिस दिवा 2020 के ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर उतरीं।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड डीवा इस दौरान गोल्डन कलर के साइड स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप कलर और काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।

इस दौरान मलाइका ने बालों को ओपन रखा था, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे थे। इवेंट की तस्वीरें मल्ला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में मलाइका अपनी हाॅट लेग्स दिखा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर हैं। 

Smita Sharma