साइड स्लिट गाउन में स्टनिंग दिखीं 46 की मलाइका, रेड कार्पेट पर यूं दिए पोज

2/23/2020 9:33:42 AM

मुंबई: 'छइयां छइयां' गर्ल मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की हाॅट माॅम्स में से एक हैं। मलाइका अपनी बोल्डनेस से सबके होश उड़ा देती हैं। फिटनेस के मामले में मल्ला आज की हसीनाओं को मात देती हैं। मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की हैं।

PunjabKesari

जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं। शनिवार को मल्ला LIVA मिस दिवा 2020 के ग्रैंड फिनाले के रेड कार्पेट पर उतरीं।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड डीवा इस दौरान गोल्डन कलर के साइड स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप कलर और काजल उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका ने बालों को ओपन रखा था, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे थे। इवेंट की तस्वीरें मल्ला ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में मलाइका अपनी हाॅट लेग्स दिखा रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

PunjabKesari

मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News