हाई स्लिट ड्रेस में 46 की मलाइका का स्टनिंग लुक, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखाईं अदाएं

1/25/2020 9:58:21 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा न केवल बी-टाउन की सबसे फिट हसीना हैं, बल्कि वह सबसे क्लासी भी हैं। उनकी हाॅटनेस देख कोई नहीं कह सकता कि वह 46 साल की हैं। 'छैय्या छैय्या गर्ल' ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिल से' में हाॅट मूव्स देखर फैंस का दिल पहली ही नजर में जीत लिया था।

एक्ट्रेस काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन उन्हें अक्सर कई रियलिटी टेलीविजन शो के जज के तौर पर देखा जाता है। मलाइका इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के पांचवें सीजन को जज कर रही हैं।

वह जल्द ही आने वाले डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। हाल ही में मलाइका ने इंडिया के बेस्ट डांसर और ओह बाॅय के लिए प्रोमो शूट किया।

इस प्रोमो शूटके बाद एक्ट्रेस ने स्टनिंग फोटोशूट भी करवाया, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पोनी और स्लिवर ईयरिग्स से पूरा किया है। तस्वीरो में मलाइका का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

मलाइका इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन इस कपल को आउटिंग करते देखा जाता है। खबरें हैं कि कपल जल्द शादी कर सकता है हालांकि दोनों ही इन खबरों पर चुप्पी बनाए हैं।

Smita Sharma