थाई हाई स्लिट गाउन में छाईं मलाइका, ब्लैक लुक देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

2/25/2020 10:51:22 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम बी-टाउन की हाॅट माॅम्स की लिस्ट में टाॅप पर आता है। मलाइका बाॅलीवुड की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। मलाइका की फिटनेस से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 46 की हैं।

इसी बीच एक बार फिर उन्होंने अपने स्टाइल और हुस्न से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। हाल ही में मलाइका टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के लाॅन्च पर पहुंची। इस दौरान वह ब्लैक कलर की साइड कट ड्रेस में कमाल की लग रही थीं।

गाउन के फ्लो से लेकर उसका डिजाइन उनके फिट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था। मलाइका की ये ड्रेस बैकलेस थी, हालांकि, बैक लुक ड्रेस के केप स्लीव्स डिजाइन से ढक रखा था।

ड्रेस के फ्रंट में थाई हाई स्लिट थी जिसमें मलाइका कॉन्फिडेंटली अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही थीं। मलाइका ने अपने इस लुक को स्लीक ऐंड स्ट्रेट हेयर, न्यूड मेकअप और लिपस्टिक से पूरा किया था।

फुटविअर की बात करें तो मलाइका ने स्ट्रैप हाई हील्स पेयर किए थे। मलाइका यहां कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मलाइका की हाॅटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मल्ला की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका जज की भूमिका निभारही हैं। इसमें उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लेविस हैं। यह शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

Smita Sharma