1.7 लाख की ड्रेस में मलाइका ने मचाया धमाल, बोल्ड लुक देख बॉयफ्रेंड अर्जुन भी हुए फिदा

3/6/2020 11:59:11 AM

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज की युवा पीढ़ी की फैशन इंस्पिरेशन हैं। अपने जबरदस्‍त फैशन सेंस और ट्रेंड सेटर के मशहूर मलाइका ने हाल ही में अपनी इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका  ब्‍लैक कलर की टुले ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेंस के नीचे उन्‍होंने ब्‍लैक ब्रालेट और हाई राइज शॉर्ट्स पहने हैं। ड्रेस में सब जगह ब्‍लैक एंब्रॉयडरी की गई है।

46 की मलाइका ने अपने इस लुक को बकल बेल्‍ट और ब्‍लैक हील्‍स से कंप्लीट किया है। लाइटमेकअप, स्‍मोकी आइज़ और न्‍यूड लिप्‍स्टिक ऑप्‍ट उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को पीछे की तरफ रखा है।

मलाइका कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका के इस टुले और वेलवेट हॉर्स लॉन्‍ग ड्रेस को डिजाइनर सैंड्रा मंसूर ने डिजाइन किया है।

 

यह ड्रेस डिजाइनर के ला फेमे AW1920 कलेक्‍शन से है। मलाइका की इस ड्रेस की कीमत सुन आप सब हैरान हो जाएंगे। ड्रेस की कीमत 1 लाख 70 हजार 940 रुपए है। 

फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही ऐसा नहीं कह रहे हैं बल्‍कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी मलाइका का ये अंदाज काफी पसंद आया। उन्होंने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए 'Woah' लिखा। इसके साथ ही आग वाली इमोजी बनाई। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों मसाबा गुप्‍ता और मिलिंद सोमन के साथ एक टीवी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं। इस शो में मल्ला के साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर भी हैं। 

Smita Sharma