बेटे के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन करने निकली मलाइका,ऑरेंज ब्लेजर सूट में ''बर्थडे गर्ल'' का दिखा बोल्ड लुक

10/23/2020 10:18:55 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में मलाइका अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड है। मल्ला ने अपने बर्थडे का जश्न दो दिन पहले ही शुरु कर दिया था। बुधवार को संजय कपूर की हाउट पार्टी मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेशन ने की खबर सामने आई थी।

वहीं बीती रात मल्ला  अपने बेटे अरहान खान के साथ जूहु के एक कैफे के बाहर स्पॉट हुई। इस खास मौके पर मलाइका ने बॉस लेडी अटायर को भी इस तरह से स्टाइल किया कि ओवरऑल लुक कुछ ऐसा बन गया, जिसे रेड कार्पेट तक पर आसानी से कैरी किया जा सकता है।

लुक की बात करें  मलाइका ने अपर थाई पोर्शन लेंथ तक लेंथ वाला ब्लेजर और आजकल ट्रेंड में चल रही फ्लेयर्ड पैंट्स कैरी की थी। इस स्टाइलिश लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए मलाइका ने  ब्लैक कलर की ब्रालेट पहनी थी, जिसका नेकलाइन को डीट कट देकर स्टाइल किया गया था।

इसके साथ मलाइका ने ऑरेंज पंप्स पहने थे, जो सूट के कलर से परफेक्ट मैच थे। मल्ला ने अपने बालों को फ्रंट से नॉट में टाई करते हुए उन्हें खुला रखा था और मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए ग्लॉसी टच दिया।

 

वहीं अरहान ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस से दिखे। कोरोना वायरस के बचने के लिए दोनों अपने चेहरे को प्रिंटेड मास्क से कवर किया हुआ था। मीडिया के सामने मल्ला ने बेटे संग जमकर पोज दिए। 

बता दें कि मलाइका  इतनी फिट और बोल्ड हैं कि उनके आगेयंग ऐक्ट्रेसेस भी फीकी नजर आएं। मलाइका के इंस्टाग्राम को देखेंगे तो वर्कआउट वीडियो की भरमार है। यही वजह है कि मलाइका इतनी फिट हैं। काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों सोनी टीवी के शो सुपर डांसर में नजर आ रही हैं। 


 

Smita Sharma