Pics:वर्कआउट से बाद टी शर्ट उतार मलाइका ने पोंछा पसीना, एक्ट्रेस को देखने के लिए लगी भीड़

3/22/2021 3:22:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फिगर का पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका अरोड़ा की वर्कआउट करते की तस्वीरें आए दिन वायरल होती हैं। इतना ही नहीं मल्ला सुबह जाॅगिंग करते और दोपहर या शाम को जिम के बाहर जरूर देखा जाता है।

हाल ही में मल्ला को वर्कआउट के बाद मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मलाइका अरोड़ा जिम से पसीना बहा कर निकली थीं। लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे सपोर्ट ब्रा और स्किनफिट जैगिंग पहन रखी थी।

वहीं मलाइका ने अपनी स्वेटशर्ट उतार कर गले में डाली हुई थीं,जिससे वह अपना पसीना पोंछ रही थीं। सेफ्टी के मलाइका ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान मलाइका अपनी सुपरफिट और टोन्ड बैक भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

मल्ला के इस अंदाज को कैमरों में कैद करने और देखने के लिए उनके चारों और पैपराजी और लोगों की भीड़ जुट गईं। लोगों की भीड़ को देख मलाइका तेज कदमों से अपनी गाड़ी की ओर जाती दिखाई दीं। मल्ला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

मलाइका की गिनती बी टाउन की सबसे फिट हीरोइनो में होती है।  उनकी फिटनेस देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल है। 

काम की बात करें तो मलाइका आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में नजरआईं थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर आउटिंग करते देखा जाता है। 

Content Writer

Smita Sharma