Pics:वर्कआउट से बाद टी शर्ट उतार मलाइका ने पोंछा पसीना, एक्ट्रेस को देखने के लिए लगी भीड़

3/22/2021 3:22:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो वह अपनी फिगर का पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका अरोड़ा की वर्कआउट करते की तस्वीरें आए दिन वायरल होती हैं। इतना ही नहीं मल्ला सुबह जाॅगिंग करते और दोपहर या शाम को जिम के बाहर जरूर देखा जाता है।

PunjabKesari

हाल ही में मल्ला को वर्कआउट के बाद मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान मलाइका अरोड़ा जिम से पसीना बहा कर निकली थीं। लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे सपोर्ट ब्रा और स्किनफिट जैगिंग पहन रखी थी।

PunjabKesari

वहीं मलाइका ने अपनी स्वेटशर्ट उतार कर गले में डाली हुई थीं,जिससे वह अपना पसीना पोंछ रही थीं। सेफ्टी के मलाइका ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस दौरान मलाइका अपनी सुपरफिट और टोन्ड बैक भी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

PunjabKesari

मल्ला के इस अंदाज को कैमरों में कैद करने और देखने के लिए उनके चारों और पैपराजी और लोगों की भीड़ जुट गईं। लोगों की भीड़ को देख मलाइका तेज कदमों से अपनी गाड़ी की ओर जाती दिखाई दीं। मल्ला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

मलाइका की गिनती बी टाउन की सबसे फिट हीरोइनो में होती है।  उनकी फिटनेस देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल है। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो मलाइका आखिरी बार इंडियाज बेस्ट डांसर में नजरआईं थीं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर आउटिंग करते देखा जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News